उतराखंडनशा तस्कर

*1.31 लाख की स्मैक के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार*

अल्मोड़ा। नशा तस्करी के धंधे में अब महिलाएं भी पड़ चुकी हैं। पुलिस ने एक महिला को बेस अस्पताल के पास से 13.10 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार किया है। बरामद माल की कीमत एक लाख से अधिक बताई जा रही है।
पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में अल्मोड़ा पुलिस का नशा तस्करों के विरुद्ध ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। एसओजी व एएनटीएफ व कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस की संयुक्त टीम को एक बड़ी कामयाबी नशा तस्करी के खिलाफ मिली है। पुलिस ने एक महिला तस्कर को एक लाख से अधिक कीमत की 13.10 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश व सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा जगदीश चन्द्र देउपा के नेतृत्व में कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस व प्रभारी एसओजी सुनील सिंह धानिक एवं प्रभारी एएनटीएफ सौरभ कुमार भारती के नेतृत्व में कार्रवाई हुई। गत दिवस संयुक्त चैकिंग के दौरान बेस अस्पताल तिराहा के पास एक महिला फरहा अंसारी के कब्जे से 13.10 ग्राम स्मैक मिली। साथ ही उसके पास से स्मैक बेचकर अर्जित धनराशि 5,870 रुपये और एक इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद हुआ
गिरफ्तार आरोपी महिला तस्कर फरहा अंसारी, उम्र 26 वर्ष पुत्री सकील अंसारी नियाजगंज, अल्मोड़ा की रहने वाली है। पुलिस टीम में महिला एसआई रिंकी सिंह, एसओजी के मो. यामीन, राजेश भट्ट, विरेन्द्र बिष्ट आदि शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button